शब्द सारांश...
कृषि मंत्री भाजपा प्रत्याशी कमल पटेल के अभिकर्ता अशोक गुर्जर ने बताया की कांग्रेस प्रत्याशी आर के दोगने आमजन ग्रामीण और किसान विरोधी है आप लोगों के संज्ञान में ला रहा हूं कि कांग्रेस प्रत्याशी आर के दोगने ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को एक शिकायत की जिसमें बताया कि ग्राम मांगरोल हंडिया में डीपी और खंबे लगने का कार्य प्रारंभ हो रहा है जो कि जिसकी स्वीकृति पूर्व में ना होकर अभी हरदा विधायक के आदेश से हो रहा है। 
लेकिन मैं बताना चाहता हूं की डीपी और खंबे लगे की स्वीकृति पूर्व में ही ग्राम पंचायत द्वारा प्रस्ताव बनाकर भेजा गया था जिसकी स्वीकृति हो चुकी थी।
और शासन की प्रक्रिया के अनुसार डीपी और खंबे लगे का कार्य प्रारंभ होने जा रहा था लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी आर के दोगने द्वारा निर्वाचन अधिकारी को शिकायत कर ग्राम बागरोल में ना डीपी लगने दिया , ना ही खंबे लगने दिया गया ,इससे सीधा यह प्रतीत होता है कि कांग्रेस प्रत्याशी आर के दोगने आमजन एवं ग्रामीण और किसान विरोधी है जो अपनी राजनीतिक रोटी सेकने के चक्कर में उस कर को रुकवाया गया।
दोगने कि इस कर प्रणाली से ग्राम बागरोल के ग्रामजन एवं किसानों को बिजली की समस्या झेलनी पड़ रही है।

कांग्रेसी और दोगने अपनी हार को देखकर हड़बड़ा रहे हैं

कांग्रेसी और दोगने अपनी हार को देखकर हड़बड़ाहट में कुछ भी उल्टा सीधा कर रहे हैं जिससे आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि दोगने अपनी हार को सामने देखकर इस प्रकार की ओछी मानसिकता की हरकतें कर रहे हैं।
अपनी ओछी मानसिकता से दोगने आमजन के सामने समस्याएं बना रहा

कांग्रेस प्रत्याशी आर के दोगने अपनी ओछी मानसिकता के चलते ग्रामीण आमजन एवं किसानों के हित में हो रहे कार्य को रुकवा कर अडंगा डाला गया जो एक ओछी मानसिकता को दर्शाता है। क्योंकि जो कर जनता के हित में पहले से स्वीकृत था और हो रहा था उसे रुकवाया गया इससे कहीं ना कहीं सीधा यह प्रतीत होता है की दोगने ग्रामीण आमजन एवं किसान विरोधी है।

न्यूज़ सोर्स : Rahul jat