सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में डेविड वॉर्नर ने अपने 12 साल लंबे टेस्ट करियर को पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी मैच में अलविदा कहा। ऐसे में डेविड वॉ़र्नर लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

पाकिस्तान टीम ने दिया सम्मान-

वॉर्नर को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान टीम Aus vs Pak ने अंतिम टेस्ट में काफी सम्मान दिया। इस बीच वॉर्नर को अपने घरेलू मैदान पर मैच देखने आए फैंस ने भी काफी समर्थन दिया। वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरी पारी में शानदार अर्धशतक जड़ा।

पहली पारी में नहीं कर सके थे कमाल-

पहली पारी में वॉर्नर David Warner कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे और उन्होंने सिर्फ 38 रन बनाए थे। दूसरी पारी में उन्होंने 75 गेंदों में 57 रन बनाए। इसके बाद साजिद खान ने उनका विकेट लिया। उन्होंने लाबुशेन Marnus Labuschagne के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए मैच विनिंग पारी खेली। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 119 रन जोड़े। 

फील्ड पर उतरने से पहले हुए भावुक-

इसके साथ ही जब वॉर्नर ने अर्धशतक लगाया तो मैदान में मौजूद लोगों ने खड़े होकर वॉर्नर का सम्मान किया।वॉर्नर ने आखिरी पारी के लिए मैदान पर उतरने से पहले उस्मान ख्वाजा Usman Khawaja को अपने गले लगाया।  वॉर्नर ने कहा कि यह एक सपने जैसा है कि संन्यास से पहले सीरीज को 3-0 से अपने नाम करना बेहद खास है। उन्होंने अपने टेस्ट करियर में समर्थन देने के लिए फैंस का धन्यवाद भा किया।

वॉर्नर का टेस्ट करियर-

वार्नर ने अपने टेस्ट करियर में 112 मैचों में 44.59 की औसत और 70.19 के स्ट्राइक रेट से 8 हजार 786 रन बनाए हैं। इसमें 26 शतक और 37 अर्धशतक शामिल हैं। वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के लिए तीनों क्रिकेट फॉर्मेट में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।