सनराइजर्स ईस्टर्न केप बनाम पार्ल रॉयल्स के बीच रविवार को मैच खेला गया। रॉयल्स ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। रॉयल्स ने 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 159 रन बनाए। सनराइजर्स ने 19.5 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 165 रन बनाए और मैच अपनी झोली में डाल लिया। 

रॉयल्स की बल्लेबाजी

रॉयल्स की ओर से जोस बटलर ने सबसे ज्यादा 38 रन बनाए। इसके बाद डेन विलास ने 34 रन की पारी खेली। एंडिले फेहलुकवायो ने 16 रन और मिशेल वैन बुरेन ने 14 रन बनाए। कप्तान डेविड मिलर 11 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे। इसके अलावा कोई बल्लेबाज 10 रन का आंकड़ा पार नहीं कर सका।

विलास और लुब्बे की पारी गई बेकार

डेन विलास और विहान लुब्बे पांचवें विकेट के लिए 49 रन जोड़े। सनराइजर्स के लिए ओटनील बार्टमैन ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए। इसके अलावा सनराइजर्स ईस्टर्न केप बनाम पार्ल रॉयल्स लियाम डॉसन, डैनियल वॉरल, बेयर्स स्वानपेल और जॉर्डन हार्मर ने 1-1 विकेट अपने नाम किया। 

सनराइजर्स ने जीता मुकाबला

159 रन का पीछा करने उतरी सनराइजर्स ईस्टर्न केप के लिए कप्तान एडेन मार्कराम ने सबसे ज्यादा 37 रन बनाए। इसके अलावा टेम्बा बावुमा ने 33 रन की पारी खेली। टेम्बा बावुमा और  एडेन मार्कराम ने तीसरे विकेट के लिए सबसे ज्यादा 63 रन जोड़े। पैट्रिक क्रूगर ने 26 रन बनाए। साथ ही जॉर्डन हरमन ने 21 रन की पारी खेली। डेविड मलान और ट्रिस्टन स्टब्स ने 19 रन बनाए। सनराइजर्स ने 165 रन बनाकर मैच जीत लिया।