स्टील फैक्ट्री में डिप्टी जनरल मैनेजर पिता की बीमारी का बहाना करके अनजान लोगों ने बेटे से पांच लाख रुपये की ठगी कर ली। साथ ही युवक का अपहरण कर उसकी पिटाई की। पीड़ित ने घटना की शिकायत बिल्हा थाने में की है। इस पर पुलिस ने अपहरण और वसूली का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैै। बिल्हा क्षेत्र के अमेरीकापा में रहने वाले सेवक साहू निजी संस्थान में काम करते हैं।

उनके पिता दुलार साहू जमशेदपुर स्थित स्टील फैक्ट्री में डिप्टी जनरल मैनेजर हैं। सेवक ने अपनी शिकायत में बताया कि 29 अगस्त को उनके घर में कुछ अनजान लोग आए। उन लोगों ने सेवक के पिता की तबीयत खराब होने की बात कहते हुए तीन लाख रुपये मांगे।

पिता की तबीयत खराब होने की बात सुनकर उन्होंने अनजान लोगों को रुपये दे दिए। इसके दूसरे दिन भी अनजान लोगों ने सेवक के घर में आकर रुपये की मांग करने लगे। इस पर सेवक ने उनके साथ जाने की बात कही। इसके बाद सेवक उन लोगों के साथ चल दिया।

अनजान लोगों ने युवक से मारपीट कर रुपये ले लिए। इसके कुछ दिनों के बाद दुलार साहू ने अपने बेटे से संपर्क कर बताया कि जमशेदपुर में कुछ लोगों ने बंधक बनाकर मारपीट की है। पूरी घटना की जानकारी होने के बाद सेवक ने मामले की शिकायत बिल्हा थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।