फिल्मों में शत्रुघ्न सिन्हा की अदाकारी दर्शकों ने खूब देखी है। अभिनेता अब ओटीटी की दुनिया में दस्तक देने वाले हैं। इसकी बोहनी वे सीरीज 'गैंग्स ऑफ गाजियाबाद' से कर रहे हैं। इसकी शूटिंग वे पूरी कर चुके हैं। आज इसका फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया गया है।

शत्रुघ्न सिन्हा लंबे वक्त से फिल्मी दुनिया से दूर राजनीति में सक्रिय हैं। वे आसनसोल लोकसभा सीट से टीएमसी सांसद हैं। अब एक बार फिर अभिनेता अपने अभिनय का जादू दर्शकों पर चलाने आ रहे हैं। हालांकि, इस बार वह ओटीटी के जरिए मनोरंजन करने वाले हैं। वह वेब सीरीज 'गैंग्स ऑफ गाजियाबाद' में अपने अभिनय से दर्शकों को खामोश करने वाले हैं।

इस वेब सीरीज का निर्देशन नागेंद्र चौधरी ने किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट साझा कर उनके साथ काम करने का अनुभव साझा किया है। अभिनेता ने लिखा है, 'एक शानदार और अनुभवी निर्देशक नागेंद्र चौधरी के साथ काम करना यादगार अनुभव रहा। सुमन टाकीज की प्रतिभाशाली कास्ट और महान व मेहनती कलाकारों के साथ काम करते हुए अच्छा लगा'।

अभिनेता ने आगे लिखा, 'अपनी डेब्यू ओटीटी सीरीज 'गैंग्स ऑफ गाजियाबाद' का फर्स्ट लुक पोस्टर आप सभी के साथ साझा कर रहा हूं। यह अपराध, दोस्ती और मुक्ति की एक शानदार कहानी है। इसका निर्माण विनय कुमार और प्रदीप नागर ने किया है। नागेंद्र चौधरी ने इसका निर्देशन करने के साथ-साथ इसे लिखा भी है। यह सीरीज 90 के दशक के अंडरवर्ल्ड की दुनिया की एक रोमांचक यात्रा पर ले जाएगी'।

पोस्टर में शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा आशुतोष राणा, माहिरा शर्मा, सनी लियोनी, अभिमन्यु सिंह और मुकेश तिवारी जैसे सितारे भी नजर आ रहे हैं। अभिनेता के इस पोस्टर पर यूजर्स दिल खोलकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सुपरस्टार की वापसी का उत्साह दर्शकों के बीच देखा जा सकता है। एक यूजर ने लिखा, 'आखिरकार पोस्टर जारी हो गया है। आपने हमें यह शानदार तोहफा दिया है'।