मुंबई ।  रिलायंस डिजिटल ने अपने स्टोर्स पर विशेष रूप से उत्सुकता से प्रतीक्षित वनप्लस ओपन फोल्डेबल फोन पेश करने के लिए वनप्लस के साथ साझेदारी की है। उत्सुक खरीदारों के लिए, वनप्लस ओपन 19 अक्टूबर 2023 से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो व्हुका है। अब ग्राहक  आईसीआईसीआई बैंक कार्ड और वन कार्ड पर 5000 रुपये तक की तत्काल छूट के साथ-साथ एक्सचेंज बोनस का लाभ उठा सकते हैं। जियो प्लस उपयोगकर्ताओं के लिए, यह ऑफर 699 रुपये के पोस्टपेड प्लान पर 15,000 रुपये तक का लाभ प्रदान करता है।
रिलायंस डिजिटल के सीईओ ब्रायन बेडे ने कहा, हम वनप्लस के अभूतपूर्व वनप्लस ओपन स्मार्टफोन के एक्सक्लूसिव लॉन्च के लिए उसके साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं। लॉन्च के साथ, हम भारत भर में अपने ग्राहकों के लिए नवीनतम तकनीक लाने के अपने वादे पर कायम हैं।
वनप्लस के लिए अपनी तरह का पहला, वनप्लस ओपन अपने बेजोड़ विशिष्टताओं के साथ फोल्डेबल बाजार में हलचल मचाने के लिए तैयार है, जिसमें वनप्लस के सिग्नेचर फास्ट एंड स्मूथ उपयोगकर्ता अनुभव, फोल्ड के लिए एक हैसलब्लैड कैमरा और इमर्सिव स्थानिक मनोरंजन, सभी को एक अल्ट्रा-पोर्टेबल में एक साथ लाया गया है। , आधुनिक सुरुचिपूर्ण फोल्डेबल डिज़ाइन। केवल 239 ग्राम वजनी, और खोलने पर 5.8 मिमी मापने वाला, ओपन अतिरिक्त बल्क के बिना सिंगल डिस्प्ले स्मार्टफोन और प्रो टैबलेट के आसान अनुभव को जोड़ता है। 
वनप्लस ओपन भारत में 27 अक्टूबर, 2023 से 1,39,999 रुपये की आकर्षक कीमत पर दो खूबसूरत रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा,  ये हैं  -  वोयाजर ब्लैक और एमराल्ड डस्क।
रिलायंस डिजिटल के बारे में
रिलायंस डिजिटल भारत में सबसे बड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर है, जिसकी उपस्थिति 800 से अधिक शहरों में है, जिसमें 600 से अधिक बड़े प्रारूप वाले रिलायंस डिजिटल स्टोर और 1800 से अधिक माय जियो स्टोर हैं, जो देश के हर कोने में ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है, जिससे नवीनतम तकनीक सभी के लिए सुलभ हो जाती है। 300 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय ब्रांडों और सर्वोत्तम कीमतों पर 5000 से अधिक उत्पादों के साथ, रिलायंस डिजिटल के पास ग्राहकों को उनकी जीवनशैली के लिए सही प्रौद्योगिकी समाधान खोजने में मदद करने के लिए मॉडलों का सबसे बड़ा चयन है। रिलायंस डिजिटल में, प्रत्येक स्टोर पर प्रशिक्षित और अच्छी तरह से सूचित कर्मचारी ग्राहकों को प्रत्येक उत्पाद के प्रत्येक विवरण के बारे में सलाह देने में हमेशा उत्साहित  रहते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि रिलायंस डिजिटल अपने सभी उत्पादों के लिए बिक्री उपरांत सेवा प्रदान करता है।