रवींद्र जडेजा ने हैदराबाद टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत के लिए पहली पारी में अर्धशतक लगाया. जडेजा के अर्धशतक के बदौलत टीम इंडिया 300 का स्कोर पार कर चुकी है. भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच हैदराबाद में खेला जा रहा है. जडेजा ने राजीव गांधी स्टेडियम में इंग्लैंड के गेंदबाजों की हालत खराब कर दी. जडेजा से पहले केएल राहुल ने 86 रनों की पारी खेली थी.

जडेजा टीम इंडिया के लिए छठे नंबर पर बैटिंग करने आए. इस दौरान उन्होंने खबर लिखने तक 93 गेंदों का सामना करते हुए 58 रन बनाए. जडेजा की इस पारी में 6 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. जडेजा ने हाफ सेंचुरी के बाद दिलचस्प अंदाज में जश्न मनाया. उन्होंने बल्ले से तलवारबाजी की. जडेजा ने श्रीकर भरत के साथ अहम साझेदारी निभाई. जडेजा और केएल राहुल के बीच भी अच्छी साझेदारी हुई.

टीम इंडिया की बात करें तो उसने खबर लिखने तक 86 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान के साथ 346 रन बनाए. ओपनर यशस्वी जयसवाल ने 80 रनों की शानदार पारी खेली. उन्होंने 74 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके और 3 छक्के लगाए. कप्तान रोहित शर्मा 24 रन बनाकर आउट हुए. शुभमन गिल 23 रन बनाकर चलते बने. केएल राहुल ने 123 गेंदों का सामना करते हुए 86 रन बनाए. श्रेयस अय्यर ने 35 रनों का योगदान दिया.

बता दें कि इंग्लैंड ने हैदराबाद टेस्ट में पहले बैटिंग करते हुए 246 रन बनाए थे. उसके लिए कप्तान बेन स्टोक्स ने पहली पारी में 70 रन बनाए थे.