सांसद ने कांग्रेस को बताया रावण की पार्टी, कांग्रेस बोली- भाजपा नेताओं के पाप का घड़ा भर चुका


भोपाल । मध्यप्रदेश की सियासत में अब रावण की एंट्री हो गई है। इसी कड़ी में रतलाम सांसद गुमान सिंह डामोर ने कांग्रेस को रावण की पार्टी बताया है। महासंपर्क अभियान के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
वीडियो में सांसद कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आपकी कोशिश होना चाहिए कि आपके गांव मोहल्ले और आपके घर में कांग्रेस न घुस पाए। वो आए तो उन्हें घर में घुसने ना दे। ये रावण की पार्टी है, ये लोग रूप बदलकर आते हैं और हमारी माताओं और बहनों का अपहरण करते हैं इन्हें दूर रखना चाहिए। कांग्रेस धोखेबाजों की पार्टी है। उन्होंने हमारी माताओं बहनों का आधार और पेनकार्ड ले लिया, जिससे की क्चछ्वक्क सरकार ने जो हजार रुपए डाले हैं ये वो भी लूट ले।

कांग्रेस के 15 महीने का शासन रामराज्य जैसा
सांसद डामोर के बयान को लेकर कांग्रेस मीडिया उपाध्यक्ष अजय सिंह यादव ने कहा कि- भाजपा के नेताओं के पाप का घड़ा भर चुका है। सतपुड़ा के आग ने दिखा दिया कि जैसे रावण की लंका में आग लग गयी हो। भाजपा के नेता ऊल जलूल बयानबाजी कर रहे हैं। पूरा मध्यप्रदेश जानता है कांग्रेस के 15 महीने का शासन रामराज्य जैसा था। भाजपा की सरकार में जनता केवल परेशान हो रही है इनके नेताओं को कांग्रेस के सबक सिखाएगी।

सब जानते रावण कौन और राम कौन
डामोर के बयान और कांग्रेस के आरोपों को लेकर भाजपा ने भी पलटवार किया है। भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि ये तो सब जानते हैं कि रावण कौन और राम कौन है। नारी सम्मान योजना में कांग्रेस, महिलाओं को ठगने में लगी हुई है। आप सब जानते हैं उनका असली चरित्र क्या है। सबने देखा है सरला मिश्रा और तंदूर कांड और कांग्रेस ने किस तरह से महिलाओं को हमेशा बेइज्जत किया है। कांग्रेस को पहले अपना चरित्र देखना चाहिए फिर दूसरों पर सवाल उठाना चाहिए।