टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार के घर खुशियों का माहौल है. दरअसल बीते दिन ‘बड़े अच्छे लगते हैं 3’ एक्ट्रेस ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया और इसी के साथ राहुल और दिशा पेरेंट्स बन गए. कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने फैंस के साथ ये गुडन्यूज शेयर की. बाद में, सिंगर और रियलिटी शो स्टार ने बिग बॉस 14 का एक पुराना वीडियो भी शेयर किया. जिसमें वे अपने को-कंटेस्टेंट संग बातचीत करते हुए कह रहे हैं कि वह अपने पहले बच्चे के रूप में एक बेटी चाहते हैं.

बिग बॉस 14 फेम ने अपने सोशल मीडिया पर पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''मैंने इसे जाहिर कर दिया.''वीडियो में राहुल को यह कहते हुए देखा जा सकता है, ''मैं अपने पहले बच्चे के रूप में केवल एक बच्ची चाहता हूं. मेरा पहला बच्चा एक बेटी होनी चाहिए, मुझे उम्मीद है कि यह सच होगा.” वहीं कपल  द्वारा अपनी बेटी का वेलकम करने के बाद यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं नेटिज़ेंस और क्लोज फ्रेंड्स दिशा और राहुल को जमकर बधाई दे रहे हैं.

बता दें कि दिशा और राहुल ने बीते दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अनाउंस किया था कि उनके घर बेटी आई है. कपल ने लिखा, “लक्ष्मी जी आई हैं, हम बेबी गर्ल से ब्लेस हुए हैं! मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और बिल्कुल ठीक हैं! हम अपने गाइनेक को थैंक्यू देना चाहते हैं जो कंसीव करने से लेकर जन्म तक बच्चे की देखभाल में लगे रहे और हमें बेस्ट डिलीवरी एक्सीपियंस देने के लिए हमारे परिवार को स्पेशल थैंक्यू! और हम ख़ुश हैं! प्लीज बेबी को आशीर्वाद दें।”

राहुल की इस पोस्ट के बाद उनके दोस्तों नकुल मेहता, दृष्टि धामी, एली गोनी और कईं अन्य ने कमेंट सेक्शन में उन्हें बधाई दी.