उज्जैन ।  घट्टिया थाना क्षेत्र के ग्राम रूदाहेड़ा में एक मकान में जहरीली शराब बनाए जाने की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी थी। मकान से पुलिस को बड़ी मात्रा में शराब भी मिली थी। मगर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया। पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं। इस मामले में थाना पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। वहीं अन्य पुलिस अधिकारियों का कहना कि जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

कमरे में मिला शराब बनाने का सामान

सूत्रों के अनुसार एक जनप्रतिनिधि के दबाव के कारण पुलिस केस दर्ज करने से बच रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि घट्टिया के ग्राम रूदाहेड़ा में करणसिंह नामक व्यक्ति के यहां जहरीली शराब बनाए जाने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने दबिश दी थी। एक कमरे में पुलिस को शराब बनाए जाने का सामान व बड़ी मात्रा में शराब मिली थी।

यहां लंबे समय से चल रहा शराब बनाने का धंधा

पुलिस के आने के पूर्व सूचना मिलने पर आरोपित वहां से भाग निकले। पुलिस को मौके से शराब बनाने का सामान व कच्ची शराब मिली है। हालांकि आरोपित के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया गया है। ग्रामीणों का कहना है कि कई दिनों से मकान में शराब बनाकर बेची जा रही थी। यहां से शराब बेचने का धंधा लंबे समय से चल रहा है। कई बार पुलिस को शिकायत की, मगर कोई कार्रवाई नहीं होती। ग्रामीणों का कहना है कि अगर पुलिस ठोस कार्रवाई नहीं करती है तो उज्जैन जिला मुख्यालय जाकर प्रदर्शन किया जाएगा।

शराब बनवाने वाला फरार

अवैध रूप से शराब बनाने के इस मामले में करणसिंह नाम का एक व्यक्ति फरार बताया जा रहा है। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि मामला जांच में लिया है, जल्द ही एफआइआर भी की जाएगी। बता दें कि उज्जैन में दो वर्ष पूर्व जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत हो गई थी। मामले में तीन पुलिसकर्मियों को आरोपित बनाया गया था। इसके अलावा एसपी, एएसपी, सीएसपी को उज्जैन से हटा दिया गया था।