नई दिल्ली । कांग्रेस ने आरोप लगाया कि अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी को संसद टीवी पर कम दिखाया गया। कांग्रेस का आरोप है कि जब राहुल गांधी बोल रहे थे, तब संसद टीवी ने 40 प्रतिशत से भी कम समय उन्हें टीवी पर दिखाया गया।
कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि राहुल गांधी संसद में 37 मिनट तक बोले, लेकिन उन्हें संसद टीवी कैमरे पर केवल 14 मिनट 37 सेकंड के लिए दिखाया गया।
कांग्रेस महासचिव ने आरोप लगाया कि जब पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा में अपने भाषण के दौरान मणिपुर पर बात की, तो उन्हें अधिकांश समय संसद टीवी पर नहीं दिखाया गया और इस दौरान 71 प्रतिशत (समय) फोकस अध्यक्ष पर रखा गया।
अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी दोपहर 12.09 बजे से 12.46 बजे तक यानी 37 मिनट बोले, जिसमें से संसद टीवी कैमरे ने उन्हें केवल 14 मिनट 37 सेकंड के लिए दिखाया। यह 40 प्रतिशत से भी कम स्क्रीन समय है। पीएम मोदी को किस बात का डर है।
कांग्रेस महासचिव ने एक अन्य पोस्ट में ट्विटर पर लिखा कि यह तो और भी बदतर हो गया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने मणिपुर पर 15 मिनट 42 सेकेंड तक भाषण दिया। इस दौरान संसद टीवी के कैमरा का फोकस 11 मिनट 08 सेकेंड यानी 71 फीसदी समय स्पीकर ओम बिरला पर रहा।
उन्होंने कहा कि मणिपुर मुद्दे पर बोलने के दौरान संसद टीवी ने राहुल गांधी को सिर्फ 4 मिनट 34 सेकेंड तक दिखाया। बता दें कि राहुल गांधी ने मणिपुर मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए।