वाशिंगटन । ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने इस खरीदने के बाद से ही इसमें कई बदलाव किए हैं। इसी कड़ी में अब मस्क ने इसका नाम ही बदला दिया है। टिवटर का नाम बदलकर का एक्स कर दिया गया है, वहीं कंपनी ने ट्विटर हैंडल को बदल दिया गया है। मस्क ने ट्विटर का लोगो बदलने से पहले कहा था कि ट्विटर के ब्रांड को एक्स से बदलूंगा। नाम बदलने का आधिकारी ऐलान सोमवार को हुआ, जहां सबसे पहले ट्विटर अकाउंट का नाम बदलकर एक्स कर किया था।  इसके बाद प्लेटफॉर्म के लोगो को भी एक्स से रिप्लेस कर दिया गया। अब ट्विटर के हैंडल को भी एक्स कर दिया गया है। 
उन्होंने ना केवल ट्विटर का लोगो बदला बल्कि सैन फ्रांसिस्को स्थित हेडक्वार्टर बिल्डिंग से नीली चिड़िया से जुड़े बैनर और साइनबोर्ड हटा दिए हैं। हालांकि, रिपोर्ट के अनुसार, पता चला है कि मस्क ने ट्विटर पर किसी के @एक्स अकाउंट को उसके मालिक को मुआवजा दिए बिना हासिल कर लिया है। उन्होंने एक यूजर से @ एक्स हैंडल छीन लिया है। 
सैन फ्रांसिस्को में एक फोटोग्राफर, जीन एक्स ह्वांग 2007 से “@एक्स” हैंडल का इस्तेमाल कर रहे थे। यह सिंगल लेटर यूजरनेम जेन एक्स नाम के लिए रजिस्टर्ड था। जीन पिछले 16 सालों से यह अकाउंट चला रहे हैं। हालांकि, वहां तब चौंक गए जब उन्हें पता चला कि एलन मस्क ने उनका @ एक्स हैंडल एक्स कंपनी के लिए खरीद लिया है। यूजर को ईमेल के जरिए बताया कि उसका ट्विटर हैंडल वापस लिया जा रहा है। 
इतना ही नहीं उन्होंने ट्विटर की पहचान से आजाद होने के लिए दूसरे बड़े बदलाव भी किए हैं। उन्होंने ट्विटर ब्लू सर्विस और ट्विटर सपोर्ट का नाम भी बदल दिया है।