दमोह ।   दमोह जिले के पथरिया थाना क्षेत्र में आने वाले सेमरा लोधी गांव में शुक्रवार रात 55 वर्षीय अधेड़ की पत्थर से पीटकर हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह कोटवार ने सड़क पर शव देखा तो परिजनों और फिर पुलिस को घटना की जानकारी दी। बता दें दमोह में 15 दिन के अंदर यह चौथी घटना है जिससे दमोह जिला दहल गया है और आरोपी भी नहीं पकड़े गए।

गांव के लोगों पर हत्या का आरोप

मृतक मुन्ना पिता गोले अहिरवार 55 की बेटी उषा अहिरवार ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। बेटी उषा ने बताया की उनके बड़े भाई का ऑपरेशन था, इसलिए वह सभी लोग दो दिन से सागर अस्पताल में थे। गांव में मेरे पिता अकेले थे।

जानकारी मिली है कि शुक्रवार रात गांव के लोटन सिंह, मूलचंद और महेंद्र ने मेरे पिता के साथ मारपीट की है। पास में ही एक महेश नाम के व्यक्ति की दुकान है, जहां मेरे पिता अपना समय बिताते थे। इन्हीं लोगों ने मिलकर पिता की हत्या की है और अब सभी इस घटना को छुपाने का प्रयास कर रहे हैं। मृतक की बेटी का कहना है कि ऐसा नहीं हो सकता कि इतने बड़े हत्याकांड को गांव के लोगों ने ना देखा हो, लेकिन ना तो किसी ने बीच बचाव किया और ना ही कोई बोल रहा है।

15 दिनों में जिले में यह चौथी हत्या

खबर मिली तो पथरिया एसडीओपी रघु केसरी और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। सड़क पर पड़े शव को अपने कब्जे में लिया है। परिजनों और ग्रामीणों के बयान दर्ज किये जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस गांव में हत्याकांड से जुड़ी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। अभी संदेह के आधार पर गांव के दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है, लेकिन इस बात की पुष्टि पुलिस के द्वारा नहीं की गई है। इस समय दमोह जिले में हत्याओं का दौर शुरू हो गया है। बीते 15 दिनों में जिले में यह चौथी हत्या है।