पशु आहार और शराब बनाने वाली कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए जानबूझकर गेहूं को सड़ाया गया: रानी अग्रवाल

जनता के पैसे की बर्बादी कर निजी कंपनियों को फायदा पहुंचा रही है भाजपा सरकार, भाजपा सरकार को जनता की नहीं उद्योगपतियों की फिक्र: आप प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल

भोपाल ।   खंडवा में सेंट्रल वेयर हाउस में 250 मीट्रिक टन गेहूं खराब होने को लेकर आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार हर मोर्चे पर फेल हो गई है। लापरवाही का आलम ये है कि प्रदेश में एक भी काम ठीक से नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार की प्रशासनिक व्यवस्था ठीक न होने के कारण अफसर, कर्मचारी अपनी मनमानी पर उतारू हैं। 250 मीट्रिक टन गेहूं खराब होना सरकार के लिए मजाक होगा लेकिन उसकी कीमत प्रदेश के उन लाखों लोगों से पूछिए जिन्हें दो वक्त की रोटी नसीब नहीं होती है।

आप की प्रदेश अध्यक्ष और सिंगरौली महापौर रानी अग्रवाल ने कहा कि सीहोर से खंडवा सेंट्रल वेयर हाउस में 250 मीट्रिक टन गेहूं भेजा गया था लेकिन ठीक से रखरखाव न होने के कारण गेहूं में घुन लग गया है। गेहूं खराब होने के कारण जिलों में भी नहीं भेजा गया अब ये गेहूं वेयर हाउस में ही सड़ रहा है। उन्होंने कहा कि गेहूं को पशु आहार और शराब बनाने वाली कंपनियों को बेचने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि ये जनता के पैसों की बर्बादी है। 

रानी अग्रवाल ने कहा कि जब आम आदमी पार्टी की सरकार जनता को मुफ्त बिजली, पानी और शिक्षा देती है तो भाजपा के लोगों को वो पैसे की बर्बादी लगती है लेकिन 250 मीट्रिक टन गेहूं का सड़ना उसे पैसों की बर्बादी नहीं लग रही है। उन्होंने कहा कि 250 मीट्रिक टन गेहूं यूं ही नहीं सड़ गया। गेहूं के सड़ने के पीछे भी बड़ी सुनियोजित रणनीति है। अपने उद्योगपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए भाजपा सरकार में ये बड़ा स्कैम किया गया है। उन्होंने कहा कि अब ये गेहूं बेहद कम कीमत पर पशु आहार और शराब बनाने वाली कंपनियों को बेचा जाएगा। भाजपा सरकार अपने उद्योगपति मित्रों को फायदा पहुंचा रही है। आम जनता की परेशानी से भाजपा सरकार को कोई लेना देना नहीं हैं।

आप की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने कहा कि मध्य प्रदेश का किसान बड़ी मेहनत करके अनाज उपजाता है लेकिन उसकी मेहनत का सही मोल नहीं मिल पाता है और उसकी मेहनत से उगाया गया गेहूं सरकारी सिस्टम के लिए कारण खराब हो जाता है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में चारों ओर अराजकता का माहौल है। सरकार को 20 सालों में कभी समझ ही नहीं आया कि उसे करना क्या है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह विफल साबित हुई है।
रानी अग्रवाल ने कहा कि जनता भाजपा सरकार की हकीकत जान चुकी है कि सरकार अपने उद्योगपति मित्रों को फायदा पहुंचा रही है। प्रदेश में किसान, बेरोजगार, युवा, कर्मचारी परेशान हैं लेकिन सरकार उनकी ओर ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश से भाजपा का जाना तय है। प्रदेश की जनता उसे करारा जवाब देने वाली है।