क्रिकेट खेलने के दौरान बॉलिंग करते समय युवक गिर गया। आसपास खड़े साथी दौड़े और युवक को उठाया, लेकिन युवक के शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। उन्होंने स्वजन को सूचना देते हुए युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया था।

वहीं, आशंका जताई गई कि हृदय गति रुकने से मौत हुई है। शहर के मोहल्ला विवेक विहार निवासी सर्राफा व्यापारी सुखमाल वर्मा का पुत्र 26 वर्षीय कुलदीप वर्मा शनिवार सुबह आठ बजे अन्य युवकों के साथ शहर के माजरा रोड स्थित वीवी पीजी कॉलेज के मैदान पर क्रिकेट खेलने गया था। जैसे ही कुलदीप गेंद फेंकने के लिए दौड़ा तो जमीन पर गिर गया। दोस्तों ने उसे उठाया और हिलाया। उसके चेहरे पर भी पानी की छींटे मारी, लेकिन शरीर में कोई हलचल नहीं हुई।

गंगा अमृत अस्पताल में कराया गया था भर्ती

इसके बाद दोस्तों ने स्वजन को सूचना दी और युवक को गंगा अमृत अस्पताल में लेकर पहुंच गए, जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों का मानना है कि युवक की मौत हृदय गति रुकने से हुई है। वहीं, मृतक युवक तीन बहनों का इकलौता भाई था। तीन साल पहले उसकी शादी हुई थी। युवक की 13 महीने की बेटी भी है। स्वजन ने गमगीन माहौल में बिना पोस्टमार्टम कराए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

पहला ही ओवर कर रहा था युवक

युवक के साथियों ने बताया कि वह करीब साढ़े आठ बजे मैदान पर पहुंच गए थे। करीब नौ बजे मैच शुरू हो गया था। कुलदीप की टीम की पहले गेंदबाजी आई थी। वह पहला ओवर कर रहा था। दो गेंद सही से फेंक चुका था, लेकिन जैसे ही तीसरी गेंद फेंकने के लिए दौड़ा तो क्रीज से कुछ दूर पर ही गिर गया। आसपास के खिलड़ी पहुंचे तो वह अचेत था। तभी उसे गंगा अमृत अस्पताल ले गए थे।