सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। दूसरे दिन बारिश और खराब लाइट के कारण मैच देरी से शुरू हुआ।

देरी से शुरू हुई ऑस्ट्रेलिया की पारी-

ऑस्ट्रेलिया की पारी काफी देर से शुरू हुई और मैदान गीला होने के कारण टीम ज्यादा रन नहीं बटोर सकी। मैच के दूसरे दिन स्टंप्स तक ऑस्ट्रेलिया ने बोर्ड पर 2 विकेट गंवाकर 116 रन बनाए। पहले दिन पाकिस्तान ने पहली पारी में स्कोर बोर्ड पर ऑस्ट्रेलिया के सामने  313 रन का लक्ष्य रखा था।

वॉर्नर और उस्मान ने दिलाई अच्छी शुरुआत-

ऐसे में ऑस्ट्रेलिया की ओर से डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा ने पारी की शुरुआत की। टेस्ट क्रिकेट के आखिरी मैच में डेविड वॉर्नर ने 68 गेंदों में 34 रन बनाए। इसके उस्मान ख्वाजा तीन गेंदों में अर्धशतक बनाने से चूक गए। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए  149 गेंदों में 70 रन की पार्टनरशिप की।

आगा सलमान ने किया वॉर्नर का शिकार-

ऑस्ट्रेलिया ने 70 रन पर वॉर्नर के रूप में अपना पहला विकेट गंवाया। अगा सलमान ने बाबर के हाथों कैच दिलाकर वार्नर को पवेलियन भेजा। इसके बाद 108 रन पर ऑस्ट्रेलिया ने उस्मान का विकेट गंवाया। उस्मान आमेर और रिजवान ने पवेलियन भेजा।

क्रीज पर मौजूद लाबुशेन और स्मिथ-

ख्वाजा और लाबुशेन ने तीसरे विकेट के लिए 38 रन जोड़े। स्टंप्स तक स्मिथ और लाबुशेन ने तीसरे विकेट के लिए 8 रन जोड़े थे और दिन खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 116 रन बनाए थे। पाकिस्तान के गेंदबाजों की ओर आमेर और आगा ने पहले दिन एक-एक विकेट अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में पाकिस्तान की बराबरी करने के लिए 197 रन की जरूरत है।