वॉशिंगटन  । अपने लिए पार्टनर तलाशने कोई डेटिंग ऐप्स का सहारा लेता है तो कुछ लोग सोशल मीडिया से ही अपने लिए पार्टनर की तलाश करते हैं। एक लड़की ने इन सारे तरीकों को छोड़कर एक अनोखा रास्ता निकाला है। उसने लड़कों से कहा है कि वे उसका प्रेमी बनने के लिए एप्लिकेशन दें और 24 घंटे के अंदर ही उसके पास हज़ारों कैंडिडेट्स की लाइन लग गई। 
मॉडल और टिकटॉकर वीरा डिज्कमांस ने बताया है कि वो अकेले रहते-रहते थक चुकी है और अब उसे अपने लिए एक ब्वॉयफ्रेंड की तलाश है।एक रिपोर्ट के मुताबिक उसने टिकटॉक पर लोगों से कहा कि वो ब्वॉयफ्रेंड एप्लिकेशन मांग रही है, जिसे खुद को योग्य समझने वाले लोग दे सकते हैं। लड़की ने अपने पौने चार लाख फॉलोअर्स के सामने ये प्रस्ताव रखा है। इसके लिए बाकायदा एक फॉर्म है, जिसमें पर्सनल डिटेल्स भरनी है और कुछ सवालों का जवाब देना है। वीरा की इस क्लिप को हज़ारों लोगों ने देखा है और आप सोच नहीं सकते कि उसे कितना बंपर रेस्पॉन्स मिला है। 24 घंटे के अंदर-अंदर उसको 3000 एप्लिकेशन मिल चुके हैं। 
लंदन की रहने वाली हसीना का कहना है कि लोगों को ये अजीब लग सकता है लेकिन इस वक्त में डेटिंग आसान नहीं है। ऐसे में वो अच्छे कैंडिडेट्स को शॉर्टलिस्ट करके उनमें से एक को चुनेगी। उसके ब्वॉयफ्रेंड की जो खूबियां वो बताती हैं, उसमें उसकी कमाई, आत्मनिर्भरता के अलावा कार्टून का शौकीन होना भी ज़रूरी है। बता दें कि नौकरी के लिए आवेदन देने और मांगने के बारे में तो आप जानते ही होंगे। अक्सर ये खबरें भी सुनी होंगी कि एक पद के लिए कैसे हज़ारों आवेदन आ जाते हैं क्योंकि यहां पैसे कमाने का साधन मिलना होता है। लेकिन ऐसी खबरें कम ही सुनने को मिलती है।