टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस पूजा सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस 'सुसराल सिमर का 2 ' एक्टर करण शर्मा संग शादी के बंधन में बंधी हैं. पूजा और करण ने 30 मार्च को मुबई में अपने फैमिली और फ्रेंड्स के बीच सात फेरे लिए हैं. कपल की शादी का एक वीडियो और तस्वीरें भी सामने आई हैं. 

पूजा और करण ने मुंबई में हिंदू रीति-रिवाजों से शादी रचाई है. कपल की इस शादी में उनके कुछ दोस्त और फैमिली ही शामिल हुई है. पूजा और करण ने अपनी शादी में हर रस्म निभाई है जिसकी झलक हमें कई वीडियोज में देखने को मिली. इस बीच दुल्हन बनी पूजा का पहला वीडियो भी सामने आ गया है. 

सामने आए वीडियो में पूजा सिंह दुल्हन के जोड़े में काफी खूबसूरत लगी रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने खास दिन के लिए हेवी लाल जोड़ा चुना. लाल लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर कका दुपट्टा लिया हुआ था. मांग टीका, नथ और हेवी ज्वैलरी में पूजा काफी प्यारी लग रही हैं. वहीं दू्ल्हे राजा करण की बात करें तो वो व्हाइट शेरवानी के साथ मरून  स्टॉल और मरून पगड़ी में खूब जच रहे थे. वीडियो में पूजा की एंट्री और वरमाला की झलक देखने को मिली है. 

आशी के अलावा एक्टर सिद्धार्थ भी कपल की शादी में मौजूद रहे. बता दें कि पूजा और करण के प्री-वेडिंग फंक्शन 29 मार्च को हुए थे, जिसमें उनकी हल्दी से लेकर मेहंदी तक की रस्में निभाई गई थीं. 

पूजा और करण की टूटी थी पहली शादी

बताते चलें कि पूजा सिंह और करण शर्मा की ये दूसरी शादी है. इससे पहले पूजा ने कपिल छत्तानी से शादी की थी. लेकिन दोनों की शादी ज्यादा टाइम तक नहीं चल सकी. जल्द ही दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया. वहीं करण सिंह ने पहले टिया कर से हुई थी. लेकिन साल 2019 में दोनों का भी तलाक हो गया.  दोनों की पहली शादी टूटने के बाद अब कपल एक दूसरे से दूसरी शादी की है. पूजा और करण के फैन उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं.