भोपाल ।    शहर के टीटी नगर थाना क्षेत्र में स्थित रंगमहल टाकीज में सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर-2' का टिकट लेने लाइन में खड़े युवक से दूसरे युवक ने मारपीट कर दी। घटना 15 अगस्त शाम की है। आरोपित ने बेल्ट उतारकर युवक को मारा। बेल्ट में लगे लोहे का बक्कल लगने से युवक के सिर में गंभीर चोट लगी है। दोनों में टिकट की लाइन में खड़े होने को लेकर विवाद हुआ था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टिकट खिड़की की लाइन में खड़े होने को लेकर हुआ विवाद

टीटी नगर पुलिस ने बताया कि राहुल नगर निवासी नीतेश हरियाले (20) कोलार में हाउस कीपिंग का काम करता है। विगत 15 अगस्त की शाम करीब सवा छह बजे वह रंगमहल टाकीज में 'गदर 2' फिल्म देखने गया था। वह टिकट लेने लाइन में खड़ा था। तभी एक युवक आया और उसे लाइन से हटाने लगा। वह नीतेश को लाइन से हटाकर खुद उसकी जगह लाइन में खड़ा होना चाह रहा था। इसी बात को लेकर उन दोनों में विवाद होने लगा।

आरोपित ने मारपीट करने के बाद धमकी भी दी

इसी दौरान आरोपित युवक ने गाली-गलौज करते हुए कमर से अपना बेल्ट निकाल लिया और उसके बक्कल से नीतेश के सिर पर वार कर दिया। सिर में बक्कल लगने से नीतेश लहूलुहान हो गया। मारपीट करने के बाद आरोपित वहां से फरार हो गया। जाते-जाते उसने धमकी दी कि मेरा नाम शिवा बाथम है। यहां मेरा नाम चलता है। अगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो जान से खत्म कर दूंगा।