इस्लामाबाद । पाकिस्तान की राजनीतिक पार्टी पीटीआई और पीएमएल-एन में आरोप-प्रत्यारोप जारी हैं। इसी कड़ी में अब पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी और पीएम शहबाज शरीफ की भतीजी मरियम नवाज के बीच जंग छिड़ गई है। मरियम ने बुशरा बीबी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। इस पर बुशरा बीबी ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएल-एन ) की वरिष्ठ उपाध्यक्ष मरियम के खिलाफ मानहानि का आपराधिक मामला दर्ज कराने का फैसला किया है। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के वरिष्ठ नेता फवाद चौधरी ने यह जानकारी दी है। 
सत्तारूढ़ पार्टी की नेता मरियम ने बुशरा बीबी पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि बुशरा बीबी आधिकारिक दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए रिश्वत लिया करती थीं। बुशरा बीबी अपने करीबी फरहत शेजदी उस्मान बुजदार के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार के मामलों में सक्रिय रूप से शामिल रही हैं और अधिकारियों के आधिकारिक स्थानांतरण या पोस्टिंग के लिए रिश्वत भी लिया करती हैं। 
पीटीआई नेता फवाद ने कहा कि बुशरा बीबी का राजनीति से कोई लेना देना नहीं था इसके बावजूद मरियम ने उन पर आरोप लगाना जारी रखा। इसकारण बुशरा बीबी ने बेबुनियाद आरोप लगाने के लिए मरियम नवाज को कानूनी नोटिस भेजने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि नोटिस के बाद मरियम के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया जाएगा। 
वहीं पीटीआई नेता फवाद ने मुख्य चुनाव आयुक्त (सीईसी) सिकंदर सुल्तान राजा पर भी निशाना साधकर आरोप लगाया कि राजा सत्तारूढ़ गठबंधन के मित्र के रूप में काम कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि एक तरफ, वे कहते हैं कि चुनाव के लिए पैसा नहीं है, लेकिन दूसरी तरफ, उन्होंने सरगोधा में चुनाव आयोग के कार्यालय के लिए 320 मिलियन में चार कनाल जमीन खरीदी है। सीईसी पाकिस्तानी लोगों को उनके मतदान के अधिकार से वंचित करने की साजिश रच रहा है।