कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' तेजी से अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। शो का ग्रैंड फिनाले बस दो हफ्ते की दूरी पर है। फिलहाल शो में फैमिली वीक चल रहा है। कुछ घरवालों के घरवाले आ चुके हैं और कुछ के आना बाकी हैं। इस वीकेंड अभिषेक की मां बिग बॉस 17 में एंट्री लेंगी। वह अपने बेटे से तो मिलेंगी ही। साथ ही जाने से पहले ईशा मालवीय को फटकार लगाकर निकलेंगी। ईशा को सिर्फ अभिषेक की मां से ही नहीं, करण जौहर से भी डांट पड़ने वाली है।

मां को देख फूट-फूटकर रोए अभिषेक

मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया है। इसमें दिखाया गया है कि अभिषेक की मां घर पर आती हैं और वो अपनी मां को देख फूट-फूटकर रोने लगते हैं। अपने बेटे से मिलने के बाद अभिषेक की मां ईशा से भी अकेले में मिलती हैं। वह उनसे पूछती हैं कि उन्होंने कब अभिषेक को थप्पड़ मारा उनके सामने, जैसा कि उन्होंने बताया था। ईशा खुद को जस्टिफाई करती हैं। वह उनसे कहती हैं कि अगर तुम्हें नहीं पसंद, तो उससे बात मत करो, लेकिन उसके बारे में बुरा-भला कहना बंद करो। आगे उसी प्रोमो में दिखाया गया है कि करण जौहर, ईशा को जबरदस्त तरीके से रोस्ट करते हैं।

करण ने की ईशा की बोलती बंद

प्रोमो में दिखाया गया है कि शो के होस्ट करण, ईशा को मुनव्वर के लिए कही गई बातों के लिए एक्सपोज करते हैं। वह कहते हैं, 'ईशा आपने कहा है कि मुनव्वर कई लोगों को यूज और थ्रो किया है। जिस तरह का इंटरेस्ट आपने दिखाया है मुनव्वर की बाहर की जिंदगी और पर्सनल जिंदगी में, वाकई में आपने भारत का दिल जीत लिया।' उन्होंने ईशा को दूसरों के रिश्तों पर उंगली उठाने के लिए क्लास लगाई। करण ने कहा कि दूसरों से उनके खुद के रिश्ते कौन से सही थे, जो वो दूसरों के रिश्तों पर उंगली उठा रही हैं। 

विक्की की भी लगा डाली फटकार 

'वीकेंड का वार' में करण, विक्की की भी क्लास लगाते देखे जाएंगे। वह उनसे कहते हैं- जब आपकी मां अंकिता से सवाल पूछती हैं, तब एक पति होने के नाते आपको उनके पीछे खड़ा होना चाहिए।

मैं आपको मां के खिलाफ बोलने को नहीं कह रहे, लेकिन पत्नी से पूछना चाहिए कि क्या हुआ। इसके बाद अंकिता और विक्की आपस में बात करते हैं।