अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह इन दिनों 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में बतौर जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। इस शो से पहले अर्चन 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में भी जज बन चुकी हैं। दर्शक उनकी हंसी के दीवाने हैं। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में हमेशा हंसती-मुस्कुराती दिखने वाली अर्चना कभी एंग्जायटी से लंबी लड़ाई लड़ चुकी हैं। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट साझा करते हुए एंग्जायटी के बारे में खुलकर बातें करती नजर आईं। 

एंग्जायटी क्या होता है नहीं जानती थीं अर्चना 

अपनी खुशमिजाजी के मशहूर अर्चना पूरन सिंह के लिए कौन सोच सकता है कि वे कभी एंग्जायटी से परेशान हुई होंगी। अर्चना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा है, 'आज लोग इसे एंग्जायटी कहते हैं, लेकिन हमारे समय में हमें इस शब्द के बारे में भी नहीं पता था। मुझे परीक्षा से पहले, तो किसी इंटरव्यू से पहले या डेट पर जाने से पहले पेट में कुछ गांठ सा महसूस होता था, लेकिन मुझे यह नहीं पता था कि इसी को एंग्जायटी कहते हैं।

एंग्जायटी से लंबी लड़ाई 

अर्चना पूरन सिंह अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, 'मैं अपनी जिंदगी को एक खुशहाल जिंदगी कहूंगी, लेकिन मैंने काफी लंबे समय तक एंग्जायटी से लड़ाई लड़ी है। हमें कोई बताने वाला नहीं था कि एंग्जायटी आखिर होती क्या है और इससे कैसे निपटा जाता है। बस काम करती गई और यही सोचती रही कि एक दिन सब ठीक हो जाएगा। 

एक दिन सब ठीक हो जायेगा 

अर्चना पूरन सिंह ने चिंता को अपना सबसे अच्छा दोस्त भी कहा है। वे अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखती हैं, 'कैसा भी दिन हो बस तुम अपनी खुशी पर फोकस करो। कभी-कभी ये मुश्किल होता है, लेकिन याद रखना एक दिन सब कुछ ठीक हो जाता है। जब भी कुछ ऐसा महसूस हो तब उन दिनों को याद करना जब तुम खुश थे और उनके बारे में सोचना। मैं अक्सर यही करती हूं।'