इस्‍लामाबाद । भारत से पाकिस्‍तान के खैबर पख्‍तूनख्‍वां पहुंची अंजू ने फिर भारतीय मीडिया से बात की है। अंजू ने जो कुछ कहा है उसके बाद लगता है कि वह वापस लौटने का इरादा छोड़ चुकी हैं। अंजू का कहना हैं कि भारत आने पर उसकी गारंटी कौन लेगा। उनके जवाबों से लगता है कि उन्‍हें भारत लौटने के बाद अपनी जान का डर सता सता रहा है। 
अंजू ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनके बारे में तरह-तरह की बातें हो रही हैं। अब न उनके रिश्‍तेदार उन्‍हें स्‍वीकार करने वाले हैं, और न ही उनके बच्‍चे उन्‍हें अपनाएंगे। अंजू ने साफ कहा है कि वह पाकिस्‍तान में पूरी तरह से सुरक्षित हैं। उनके ऊपर नसरुल्‍ला या फिर किसी और का कोई दबाव नहीं है और वह पूरी आजादी के साथ रह रही हैं। अंजू की मुलाकात फेसबुक पर खैबर पख्‍तूनख्‍वां के रहने वाले नसरुल्‍ला से हुई थी। वह पिछले दिनों एक महीने के वैध वीजा पर पाकिस्‍तान पहुंची हैं। अंजू को 20 अगस्‍त को वापस आना था लेकिन अब लगता है कि वह भारत नहीं लौटेंगी। भारत में अंजू के पिता ने उनसे सारे संबंध खत्‍म करने की बात कही है।
अंजू से पूछा गया था कि वह दो दिन में भारत लौटने वाली थी, तब अब उसका क्‍या हुआ? इस पर अंजू ने कहा, आप लोग मेरे बारे में क्‍या-क्‍या कह रहे हैं। मुझे आने लायक नहीं छोड़ा हैं। वहां पर कौन मेरी गारंटी लेगा। न मेरे रिश्‍तेदार मुझे स्‍वीकार करने वाले हैं, और न ही बच्‍चे अपनाएंगे तब बताइए मैं कहां जाऊंगी।
उनके बारे में सोशल मीडिया पर काफी कुछ कहा जा रहा है। उन्‍होंने धमकाने वाले अंदाज में कहा कि वह अभी भारत की ही हैं और यह न समझा जाए कि वह कुछ नहीं कर सकती हैं। उनके शब्‍दों में, मैं सबको बता दूंगी कि मैं क्‍या कर सकती हूं। जब अंजू से पूछ गया कि वह पाकिस्‍तान जाकर छुप गई और सारा आरोप मीडिया पर लगा रही हैं? अंजू ने जवाब दिया कि कौन पाकिस्‍तान नहीं आता है? क्‍या टूरिस्‍ट्स इस देश में नहीं आते हैं। जब वहां सब आते हैं, तब अगर वह पाकिस्‍तान आ गईं, तब कौन सी आफत आ गई।
अंजू से पूछा गया कि क्‍या नसरुल्‍ला या कोई और उन पर दबाव बना रहे हैं या फिर उन्‍हें किसी तरह से धमकाया गया है? इस पर अंजू ने कहा कि उन पर कोई दबाव नहीं है और वह पूरी आजादी से रह रही हैं। नसरुल्‍ला से शादी की बात पर अंजू ने कहा कि यह‍ उनकी पर्सनल लाइफ है।