पांच महीनों तक अपने डांसिंग मूव से ऑडियंस को इंप्रेस करने वाले समर्पण लामा ने आखिरकार फेमस डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' की ट्रॉफी जीत ली है। समर्पण पुणे के रहने वाले हैं। 

8 अप्रैल 2023 को सोनी टीवी पर 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' की शुरुआत हुई थी, जिसमें पूरे देश से कई डांसर ने पार्टिसिपेट किया था। पांच महीनों तक टफ कॉम्पटीशन देते हुए समर्पण लामा इस शो के विनर बने। उन्होंने फिनाले में टॉप 5 में शामिल शिवांशु सोनी, विपुल कांडपाल, अनिकेत चौहान और अंजलि ममगई को धूल चटाई।

समर्पण लामा ने 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' की ट्रॉफी के साथ मोटी प्राइज मनी भी अपने नाम की। उन्हें प्राइज मनी के रूप में 15 लाख रुपये मिला। साथ ही उनकी कोरियोग्राफर भावना खंडुजा को 5 लाख रुपये का चेक दिया गया। ट्रॉफी जीतने के बाद समर्पण बेहद खुश हैं।

जीत हासिल करने के बाद समर्पण ने अपनी फीलिंग्स जाहिर करते हुए बताया कि उन्हें नहीं लगा था कि वह जीतेंगे। उनका सपना सच हो गया है। समर्पण ने कहा, "बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। मैं हमेशा से एक डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहता था, लेकिन ये कभी नहीं सोचा था कि मैं इसका विनर भी बनूंगा। यह एक सपना लग रहा है।"

समर्पण ने ये भी कहा कि उन्होंने इस शो में सफलता और असफलता दोनों देखी हैं। असफलता से उन्होंने बहुत कुछ सीखा है, जिसकी वजह से वह आज एक बेहतर डांसर हैं। उन्होंने ये भी कहा कि 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' उनके लिए बहुत मायने रखता है। उन्होंने अपने माता-पिता के सपोर्ट का भी जिक्र किया।

बता दें कि 30 सितंबर 2023 को हुए फिनाले में गोविंदा और 'गणपति' मूवी की कास्ट टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन चीफ गेस्ट बनकर आए थे। शो को अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे और कोरियोग्राफर गीता कपूर व टेरेंस लुईस ने जज किया, जबकि होस्टिंंग एक्टर जय भानुशाली ने किया था।