खरगोन. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargone) जिले में सनावद थाना क्षेत्र के सगड़ियांव गांव में बुधवार की रात अपने खेत में सो रहे 52 वर्षीय एक किसान की अज्ञात लोगों ने पत्थर से सिर कुचलकर निर्मम हत्या (Murder) कर दी. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. मिली जानकारी के मुताबिक अपने बेटे के साथ खेत में पानी देने के बाद किसान साहेब सिंह वहीं पर बने एक कमरे में सो रहा था. इस दौरान बेटा खेत के दूसरे छोर पर पानी दे रहा था, तभी कुछ अज्ञात लोगों ने कमरे में घुसकर किसान की हत्या कर दी.

किसान के बेटे पर भी बदमाशों ने किया था हमला का प्रयास

पिता की चीख सुनकर बेटा दौड़कर कमरे में पहुंचा, जहां हंमलावारों ने किसान के बेटे शिवपाल को भी पकड़ने की कोशिश की पर वह भागते हुए अपने काका के घर पहुंच गया. इसके बाद उसने अपने काका को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद सभी लोग जब खेत पहुंचे तो किसान की सिर कुचली लाश पड़ी मौके पर मिली. तब तक अंधेरे का फायदा उठाकर अज्ञात हंमलावर भी मौके से भाग चुके थे. हमलावर कौन थे, किसान की हत्या क्यों और किसके कहने पर की, कहां से आए थे जैसे कई सवाल खड़े हो गए हैं. ऐसे में ये अंधा कत्ल सनावद पुलिस के लिए भी चुनौती बन गया है.

मौके पर तीन हमलावरों को देखा था

इस पूरी घटना को लेकर मृतक के पुत्र शिशुपाल का कहना है कि वो अपने पिता के साथ रात के करीब 10 बजे खेत में पानी देने आया था. एक छोर पर पानी देने के बाद में किसान खेत पर बने कमरे में सोने चला गया था. तभी उसे कुछ देर बाद अपने किसान पिता की चीख सुनाई दी. वह दौड़कर भागा और देखा कि 3 हमलावर उसके पिता को मार रहे हैं. उनमें से दो लोगों ने किसान के बेटे को भी पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह वहां से भाग निकला.

जांच में जुटी पुलिस

बहरहाल, इस घटना के बाद से गांव के लोग डरे-सहमे हुए हैं. जिले के एएसपी शशिकांत कनकने का कहना है कि प्रारंभिक जांच में कोई कारण निकलकर सामने नहीं आ रहा है. पोस्टमार्टम में ही खुलासा हो पाएगा. फिलहाल. इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुट गई है.