जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) जिले में एक युवती के साथ बंधक बनाकर दुष्कर्म (rape) करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि युवक ने पहले उसे शादी का झांसा दिया और फिर उसे लेकर यहां वहां घुमाता रहा. इस दौरान कई महीनों तक आरोपी युवती का शारीरिक शोषण करता रहा. लेकिन, जब शादी करने की बात पीड़िता द्वारा कही गई तो आरोपी ने उसे धमकाते हुए भगा दिया. जिसके बाद पीड़िता ने रांझी थाने में शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस(Jabalpur police) ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार (arrest) कर जांच शुरू कर दी है.

आरोपी ने 15 दिन तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार जबलपुर के रांझी क्षेत्र की रहने वाली 23 वर्षीय युवती का उदय नगर के रहने वाले एक युवक से 2017 में परिचय हुआ था और फिर दोस्ती हुई. दोनों में लगातार बातचीत होती रही. आरोप है कि एक दिन आरोपी युवती को घमापुर क्षेत्र में एक किराये के मकान में ले गया और 15 दिन तक बंधक बना कर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता द्वारा शिकायत किए जाने की बात पर आरोपी द्वारा उसके साथ शादी किए जाने का प्रलोभन दिया गया. जिसके बाद कई महीनों तक आरोपी उसका शारीरिक शोषण करता रहा.

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार

वहीं जब पीड़िता द्वारा आरोपी से शादी करने की जिद की गई तो आरोपी मुकर गया और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा, जिसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. पुलिस ने धमकाने एवं दुष्कर्म किए जाने की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है.