नई दिल्ली । दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए जैसे-जैसे मतदान की तिथि करीब आती जा रही है वैसे-वैसे राजनीतिक दलों के प्रचार आभियान में एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का वार तेज होता जा रहा है। सभी दलों ने चुनाव जीतने के लिए अपना चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है। जेपी नड्डा ने केजरीवाल पर ट्वीटर के जरिए निशाना साधते हुए बार-बार पूर्वांचली भाई-बहनों का अपमान करने का आरोप लगाया है।
जैसे-जैसे दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे तमाम दलों का प्रचार अभियान जोर पकड़ता जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा दिल्ली विधानसभा चुनाव में खुलकर मैदान में हैं और लगातार विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं। दिल्ली की सत्ता पर काबिज आप सरकार पर जेपी नड्डा ने एक बार फिर निशाना साधा है।
उन्होंने ट्वीट किया कि केजरीवाल जी, दिल्ली को बनाने में पूर्वांचल के लोगों का बहुत बड़ा योगदान है लेकिन आपको इस बात का अहसास तक नहीं। जिस तरह आपने पूर्वांचली भाई-बहनों का बार-बार अपमानित किया, वह एक मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता। नड्डा ने कहा कि जो अपने प्रदेश के लोगों का सम्मान नहीं कर सकता, वो उनका भला क्या करेगा? आपने दिल्ली में मोदी जी की आयुष्मान भारत योजना को लागू नहीं होने दिया। सिर्फ़ दिल्ली के ही नहीं अन्य राज्यों से आने वाले लोगों को 5 लाख रुपये तक के मुफ़्त इलाज से वंचित रखा। पूर्वांचल से जो गरीब दिल्ली आकर अपना मुफ़्त इलाज करवा सकते थे, उन्हें आपने अपमानित किया। दिल्ली सब देख रही है।